May 28, 2024

Ajayshri Times

सामाजिक सरोकारों की एक पहल

You Tuber अगस्त्य चौहान की दर्दनाक मौत, वीडियो शूट करते हुए 300 की स्पीड में चलाने लगा बाइक,

 

You Tuber अगस्त्य चौहान की दर्दनाक मौत, वीडियो शूट करते हुए 300 की स्पीड में चलाने लगा बाइक

 अगस्त्य चौहान जिस हाई स्पीड बाइक राइडिंग के लिए मशहूर हुआ था वही रफ्तार उसकी मौत का कारण बनी. हाई स्पीड बाइक से 300 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक चलाने के जुनून में अगस्त्य चौहान की जान चली गई. अगस्त्य चौहान की बाइक आगरा से नोएडा आने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर अलीगढ़ के टप्पल के पास 300 की स्पीड में डिवाइडर से टकरा गई. उस समय यूट्यूबर अगस्त्य चौहान अपने चैनल के लिए वीडियो शूट कर रहा था. सबकुछ कैमरे के सामने हुआ. उसकी बाइक डिवाइडर से टकराई और उसके हेलमेट के टुकड़े टुकड़े हो गए. इस हादसे में वो इतनी बुरी तरह से घायल हुआ कि कुछ देर बाद ही तड़प तड़पकर मौत हो गई.

 उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे. फिलहाल दिल्ली में रहते थे. इनके यूट्यूब चैनल का नाम PRO RIDER 1000 है. इस चैनल के 12 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स हैं. अगस्त्य चौहान ने सबसे आखिरी वीडियो मौत से 16 घंटे पहले ही डाला था. जिसमें लिखा था कि वो जल्द ही दोस्तों के साथ दिल्ली पहुंचने वाला है.


 असल में वीडियो शूट करने के सिलसिले में यूट्यूबर अगस्त्य चौहान आगरा गए थे. वहां से वो यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली आ रहे थे. बताया जा रहा है कि अगस्त्य चौहान एक प्रोफेशनल बाइकर है. इन्होंने निंजा सुपर बाइक ( ZX10R Ninja Super Bike) खरीदी थी. इस सुपर बाइक से 300 किमी की रफ्तार से चला जा सकता है. लेकिन इतनी रफ्तार में हर कोई नहीं चल सकता है. ये काफी जानलेवा भी हो सकता है. इसलिए अगस्त्य चौहान ने खुद डिस्क्लेमर डाला था कि तेज रफ्तार जानलेवा हो सकती है. लेकिन यूट्यूबर अगस्त्य चौहान के साथ वही हुआ.

आगरा से दिल्ली आते समय हुआ हादसा बताया जा रहा है कि 3 मई को अगस्त्य चौहान आगरा से अपने दोस्तों के साथ दिल्ली आ रहे थे. रास्ता यमुना एक्सप्रेसवे था. इस एक्सप्रेसवे पर वो अपनी सुपरबाइक से 300 किमी की रफ्तार को छूने के करीब थे. उसी दौरान अलीगढ़ के पास में ही बाइक का कंट्रोल खो बैठा और डिवाइडर से बाइक टकरा गई. चूंकि बाइक की रफ्तार 300 किमी प्रति घंटे के आसपास थी इसलिए बाइक के परखचे उड़ गए. सेफ्टी के लिए अगस्त्य चौहान ने हेलमेट पहना था लेकिन वो भी कई टुकड़ो में टूट गया. इस तरह अगस्त्य चौहान की जिंदगी भी पल भर में टुकड़ों टुकड़ों में दुनिया से बिखर गई.

Please follow and like us:
Pin Share

About The Author

You may have missed

Enjoy this blog? Please spread the word :)

YOUTUBE
INSTAGRAM