April 22, 2024

Ajayshri Times

सामाजिक सरोकारों की एक पहल

21 सितंबर से आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत पहुंच रहे हैं क्रिकेटर दून

 

21 सितंबर से आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत पहुंच रहे हैं क्रिकेटर दून

उत्तराखंड में क्रिकेट के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि जिन क्रिकेट स्टार्स को अब तक टीवी में देखते थे वह इस बार राजधानी देहरादून के मैदानों में खेलते हुए देख सकेंगे क्योंकि दुनिया के दमदार बल्लेबाज और क्रिकेटर 21 सितंबर से आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत यहां कई मैच खेलने के लिए पहुंच रहे हैं।

दरअसल राजधानी देहरादून में 21 सितंबर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2022) के तहत किक्रेट मैच होने जा रहा है, जिसके लिए अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने देहरादून पहुंचना शुरू कर दिया (Jolly Grant Airport Dehradun) है। 19 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाड़ी देहरादून (Australia and Bangladesh team) पहुंचे।

देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jolly Grant Airport Dehradun)पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर ब्रेट ली (Australian cricketer Brett Lee) जौलीग्रांट एयरपोर्ट के बाहर निकलते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। ब्रेट ली को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैन काफी उत्साहित नजर आए।

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आठ मैच देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाएंगे। इसको लेकर तैयारियां अपने आखिरी चरण पर है। 21 सितंबर को न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज का मैच होना है। वहीं, इंडिया लेजेंड की टीम 22 सितंबर को इंग्लैंड के साथ खेलेगी।

Please follow and like us:
Pin Share

About The Author

You may have missed

Enjoy this blog? Please spread the word :)

YOUTUBE
INSTAGRAM